क्रिश्चियन और पप्पू राहुल गांधी के कारण आया भूकंप

राहुल गांधी
राहुल गांधी

किरन कांत

भूकंप के चलते हृदय विदारक हालात भले ही नेपाल के हों, पर दहशत भारत में भी कम नहीं है, साथ ही नेपाल को लेकर हर आँख नम है, ऐसे दुःखद हालात में भी नेता बाज नहीं आ रहे। भाजपा नेता डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी व बीएचपी नेता साध्वी प्राची ने आज राहुल गांधी के बारे में तीखे वचन कहे।

उत्तराखंड की धार्मिक नगरी हरिद्वार में संतों का जमावड़ा लगा हुआ है। हिन्दू संसद के समापन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी और साध्वी प्राची ने मृतकों को श्रद्धांजलि देने की जगह उल्टे वचन बोले।

भाजपा नेता डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी की केदार यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल क्रिश्चियन हैं और वो दर्शन करने नहीं, बल्कि केदारनाथ रुट पर बने अपने होटल को देखने आये थे। उन्होंने कहा कि यहाँ से जाने के बाद राहुल ने अपना शुद्धिकरण किया होगा।

साध्वी प्राची ने भूकंप की सबसे बड़ी वजह राहुल गांधी को बताते हुए कहा कि राहुल गाँधी पहले वर्ष- 2013 में उत्तराखंड आये थे, तो आपदा आई थी और अब आये हैं, तो भूकंप ले कर आये हैं। उन्होंने कहा कि राहुल देश के सबसे बड़े पप्पू हैं। उन्होंने राहुल को इशारों ही इशारों में मुसीबत का पिटारा बता दिया, साथ ही साध्वी ने हिन्दुओं के धार्मिक स्थलों पर गैर हिंदुओं के प्रवेश को पूरी तरह से वर्जित कर सख्त कानून बनाने की मांग की।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक  

मोदी की चादर के जवाब में राहुल जाएंगे केदार

Leave a Reply