भाजपा को करारा जवाब देगी जंगीपुर क्षेत्र की जनता: धर्मेन्द्र

 सांसद धर्मेन्द्र यादव का स्वागत करते लोग।
सांसद धर्मेन्द्र यादव का स्वागत करते लोग।

जनपद गाजीपुर के जंगीपुर विधान सभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय युवा सांसद धर्मेन्द्र यादव का जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित किये गये विशाल रोड शो में भी भाग लिया। सांसद को देखने और सुनने के लिए बरही चट्टी से लेकर भड़सर और बिरनो तक जनसमूह उमड़ा नजर आया, इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा को जनता करारा जवाब देगी।
सांसद धर्मेन्द्र यादव ने स्थानीय सांसद व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जोरदार हमला किया। उन्होंने विकास कार्यों पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने वाराणसी को क्योटो बनाने की बात कही थी, लेकिन वहां की जनता का कहना है कि कोई विकास कार्य नहीं हुआ। बोले- प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री ने वहां विकास कार्य न कराये होते, तो कुछ भी दिखाई नहीं देता।
स्थानीय सांसद और रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा को झूठा बताते हुए धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि बुंदेलखंड में ट्रेन के खाली टैंकर भेज कर पानी भेजने का दावा करने वालों को जंगीपुर क्षेत्र की जनता चुनाव में करारा जवाब देगी। उन्होंने स्वर्गीय कैलाश यादव द्वारा कराये गये विकास कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उनकी पत्नी सपा प्रत्याशी किसमती देवी को भारी बहुत से जिताना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

इलाहाबाद के पीड़ित युवा को लेकर सांसद धर्मेन्द्र यादव गंभीर

बदायूं के कुख्यात अफसर को सांसद धर्मेन्द्र यादव ने हड़काया

सांसद धर्मेन्द्र यादव का जमीनी स्तर पर कद बड़ा

Leave a Reply