साईकिल मिलते ही प्रदेश भर में झूम उठे अखिलेश समर्थक, मिष्ठान वितरण

बदायूं में खुशी व्यक्त करते अखिलेश यादव के समर्थक।

अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में मान्यता मिलते ही प्रदेश भर में उनके समर्थक झूम उठे। समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले संभल, एटा, मैनपुरी,इटावा और बदायूं में जश्न का माहौल है। कार्यकर्ता जगह-जगह मिष्ठान वितरण कर खुशी व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

संभल जिले के कस्बा बबराला बबराला में जैसे ही यह सूचना पहुंची कि अखिलेश यादव को साईकिल मिल गई, वैसे ही युवा कार्यकर्ता झूम उठे। अमित यादव के नेतृत्व में रामलीला ग्राउंड में सपाई एकत्रित हुए और जमकर आतिशबाजी करते हुए मिठाई बांटी। अमित यादव ने कहा कि ये सपाईयों की जीत है। बोले- अखिलेश यादव ने यूपी का विकास किया है और आने वाले समय में भी विकास होगा, जिससे जनता अखिलेश यादव के साथ है।

अमित यादव ने कहा कि अखिलेश यादव पुनः 2017 के चुनाव में रिकॉर्ड जीत दर्ज कर मुख्यमंत्री बनेंगे, इस मौके पर अनूप यादव, विशाल वर्मा, शशिकान्त वार्ष्णेय, शोभित शर्मा, दिनेश यादव, जीतू, असगर, नितिन वार्ष्णेय, जीतपाल, इकरार, आरिफ, बंटी, उमेश यादव और कुलदीप सहित तमाम युवा मौजूद रहे।

संभल जिले के कस्बा बबराला में खुशी व्यक्त करते अखिलेश यादव के समर्थक।

बदायूं में स्वाले चौधरी के नेतृत्व में युवा सपाईयों ने खुशी जाहिर करते हुए एक-दूसरे को मिठाई खिलाई, इस दौरान जहांगीर, असगर, बीपी यादव, निहाल मौर्य, जितेश एन. लाल, खालिद, कादिर, सदाकत, राजू और फैजल सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। इसी तरह एटा, मैनपुरी, इटावा, बरेली, शाहजहाँपुर और पीलीभीत के साथ प्रदेश भर में अखिलेश समर्थक खुशी का इजहार करते नजर आ रहे हैं। जगह-जगह मिठाई बांटने का क्रम जारी है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सच साबित हुई गौतम संदेश की खबर, अखिलेश को मिली साईकिल

खुशी व्यक्त करते युवाओं को देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें 

Leave a Reply