सांसद और मंत्री बने अखिलेश अगेन अभियान का हिस्सा

हस्ताक्षर करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।
हस्ताक्षर करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं द्वारा चलाये जा रहे अखिलेश अगेन हस्ताक्षर अभियान के तहत आज सांसद धर्मेन्द्र यादव, राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव, डीसीबी के अध्यक्ष ब्रजेश यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हस्ताक्षर किये। कार्यकर्ताओं और युवाओं ने अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

बदायूं स्थित आवास पर छात्र सभा के कार्यकर्ताओं और युवाओं को संबोधित करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव के लिए पूरी तरह कमर कस लें। चुनाव में युवाओं की भूमिका बेहद गंभीर रहती है, इसलिए युवा अभी से मेहनत शुरू कर दें। बूथ स्तर पर जनता को सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों की जानकारी दें। लोगों को बतायें कि सरकार ने उनके हित में बहुत अच्छी योजनायें संचालित की हैं।

राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव ने कहा कि बेहतर कार्य करने के साथ यह भी बहुत आवश्यक है कि लोगों को उन कार्यों के बारे में जानकारी हो। जनता तक बात युवा कार्यकर्ता ही पहुंचा सकते हैं, इसलिए अभी से जुट जायें। युवाओं के चहेते सपा नेता ब्रजेश यादव ने भी युवाओं से जुट जाने का आह्वान किया। इस अवसर पर छात्र सभा के जिलाध्यक्ष राजू यादव एवं लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष चौ. नरोत्तम सिंह यादव के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply