मंगल को हुआ अमंगल, एक हत्या और ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो की मौत

मंगल को हुआ अमंगल, एक हत्या और ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो की मौत

बदायूं के लिए मंगलवार का दिन अशुभ साबित हुआ। सुबह ही एक हत्या की वारदात हो गई एवं हादसे का शिकार हुए दो ट्रैक्टर सवारों की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिए हैं।

हत्या की घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र के गाँव अब्दुल्ला गंज की है, यहाँ के अमर सिंह उर्फ डब्बू की बीती रात हत्या कर दी गई। हालाँकि स्पष्ट खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर मुख्यालय भेज दिया है। शव सुबह मिला, तब घटना के बारे में पता चला। घटना स्थल पर पूरा गाँव जमा हो गया। मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।

उझानी क्षेत्र में ही वितरोई मोड़ पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिससे हुसैनपुर निवासी मुन्ना लाल और मुजरिया थाना क्षेत्र के गाँव कोतल नगला निवासी श्रीकृष्ण की मौत हो गई। राहगीरों ने मदद करने का भी प्रयास किया, उससे पहले दोनों ने दम तोड़ दिया था। मृतकों के घर सूचना पहुंची, तो परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिए हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply