सड़क हादसों में चार बाइक सवारों सहित एक कुत्ते की मौत, भ्रष्ट सिपाही निलंबित

घटना के बाद सड़क पर बैठ कर रो-विलख रहे परिजन व ग्रामीण।

बदायूं में बुधवार को चार युवाओं के खून से सड़कें लाल हो गईं। डायल- 100 के भ्रष्ट सिपाही के चलते पालतू कुत्ते को दवा दिलाने जा रहे बाइक सवार दो युवा कुत्ते सहित कैंटर ने कुचल दिए। घटना के बाद एक कथित भाजपा ने बवाल कराने का भी षड्यंत्र रचा था, लेकिन पुलिस के संयम से बवाल टल गया, वहीं अन्य घटना में ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया, जिनमें एक मृतक बरेली का है। मृतकों के घर कोहराम मचा हुआ है।

बताते हैं कि थाना बिल्सी क्षेत्र के गाँव हैवतपुर निवासी सचिन शर्मा पुत्र रामवीर शर्मा और अंशुल गुप्ता पुत्र ग्रीश चन्द्र पालतू कुत्ते को दवा दिलाने बाइक से बिल्सी जा रहे थे। सतेती चौराहे के निकट अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को रौंद दिया, जिससे सचिन, अंशुल और कुत्ते की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना गाँव पहुंची, तो परिजनों के साथ सैकड़ों ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। गुस्साये लोगों ने रोड जाम कर दिया, इस बीच पता चला कि कैंटर में गाय भरी हुई हैं और कैंटर को डायल- 100 का सिपाही विमलेश आगे चलते हुए पार करा रहा था, यह जान कर आक्रोशित परिजनों की आँखों में खून उतर आया।

घटना के संबंध में और रोड जाम करने की सूचना जिला मुख्यालय पहुंची, तो हड़कंप मच गया। एसएसपी महेंद्र सिंह यादव बीच रास्ते से लौट आये। एडीएम (प्रशासन), एएसपी (सिटी), एएसपी (आरए) सहित आसपास के समस्त पुलिस क्षेत्राधिकारी और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। एक कथित भाजपा नेता ने लोगों की भावनाओं का दुरुपयोग करने का प्रयास किया, वह बवाल कराने का प्रयास कर रहा था, लेकिन अफसरों ने शांत भाव से बात कर किसी तरह जाम खुलवा लिया। आरोपी सिपाही विमलेश को निलंबित कर दिया गया है।

बाइक के पास पड़ा कुत्ते का शव।
कैंटर में कैद गाय।

उधर बरेली रोड पर कस्बा बिनावर के निकट ट्रक ने बाइक सवार गाँव मलिकपुर निवासी अर्जुन और बरेली के मोहल्ला सुभाषनगर निवासी शिवा को रौंद दिया, जिससे इनकी भी मौत हो गई। अर्जुन की हाल ही में शादी हुई थी और बाइक दहेज में मिली थी। मृतकों के घर कोहराम मचा हुआ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply