ड्रगिस्ट एंड केमिस्ट एसोसियेशन ने दिया सपा प्रत्याशी आबिद रजा को समर्थन

आबिद रजा का स्वागत करते पदाधिकारी।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के विधायक, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री व सपा प्रत्याशी आबिद रजा को देर रात ड्रगिस्ट एंड केमिस्ट एसोसियेशन ने समर्थन देने का ऐलान कर दिया, इससे पहले उन्हें तमाम प्रधान और बीडीसी सदस्य भी समर्थन दे चुके हैं। आभार व्यक्त करते हुए आबिद रजा ने कहा कि विकास कराने के साथ वह आप सभी के सम्मान का भी ख्याल रखेंगे।

कासिफ शहंशाह की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में सुहेल जिलानी, जितेन्द्र वैश्य, तनुज उपाध्याय, मनोज वैश्य, मनोज भट्टी, शरियत उल्ला, प्रदीप शर्मा, अजीत लोदी संजय, नितिन गुप्ता और पप्पू सहित अन्य तमाम गणमान्य लोगों ने आबिद रजा का शॉल उड़ा कर गर्मजोशी से स्वागत किया और फिर सभी ने एकमत होकर उन्हें चुनाव में समर्थन देने का ऐलान किया। वक्ताओं ने कहा कि बदायूं शहर के लिए आबिद रजा से बेहतर कोई नहीं है।

समर्थन मिलने से गदगद आबिद रजा ने सभी का आभार प्रकट किया, साथ ही कहा कि वे शहर और क्षेत्र का विकास तो करायेंगे ही, यह उनकी जिम्मेदारी भी है, इसके साथ वे आप सभी के सम्मान का भी हमेशा ख्याल रखेंगे। उन्होंने उपस्थित लोगों को आश्वस्त किया कि वे हमेशा की तरह सभी की आकाँक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सपा के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने किया आबिद रजा के कार्यालय का उद्घाटन

Leave a Reply