सांसद धर्मेन्द्र यादव ने लिया तैयारियों का जायजा

  • सांसद ने डीएम, एसएसपी के साथ मुख्य मंत्री के आगमन की तैयारियों का लिया जायजा

मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों को अंतिम रूप देते मजदूर
मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों को अंतिम रूप देते मजदूर

बदायूं के सांसद धर्मेन्द्र यादव ने गुनौरा वाजिदपुर स्थित प्रस्तावित राजकीय मेडीकल कालेज स्थल पहुँच कर मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों का जायजा लेते हुए टेन्ट, पंडाल, मंच तथा हैलीपैड आदि के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।
सांसद ने प्रस्तावित राजकीय मेडीकल कालेज पहुँच कर मंच तथा हैलीपैड के निर्माण कार्य का मौका मुआयना करने के साथ ही पंडाल आदि की व्यवस्था को देख कर कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में विशाल जन समूह शामिल होगा, इसलिए अवाम के बैठने की समुचित व्यवस्थाएं कराई जाएं। जिलाधिकारी सीपी त्रिपाठी ने सांसद को अवगत कराया कि मंच की एक ओर शिलान्यास/ लोकार्पण वाले शिलालेख तथा दूसरी ओर जनता के मनोरंजन हेतु दूसरा मंच बनाया जाएगा, जिस पर बाहर से आने वाले कलाकार अपनी कला के माध्यम से जनता का मनोरंजन कराएंगे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलवीर सिंह यादव ने सुरक्षा व्यवस्था तथा पुलिस वल लगाने  सम्बन्धी तैयारियों के विषय में सांसद को अवगत कराया।

मुख्यमंत्री के मंच को अंतिम रूप देती मशीनें
मुख्यमंत्री के मंच को अंतिम रूप देती मशीनें

मुख्यमंत्री के शिलान्यास एवं लोकार्पण हेतु लगभग चार दर्जन से अधिक शिलालेखों को कार्यक्रम स्थल पर लगाने की तैयारी चल रही है। जनता को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने हेतु उझानी रोड पर मेडीकल कालेज के सामने तीन तथा परिसर में दो हैण्ड पम्प भी लगवाए जा रहे हैं, इसके अलावा अवाम की सुविधार्थ पेयजल हेतु टेंकर भी लगाए जाएंगे।
पंडाल बनाने के कार्य को तेजी से किया जा रहा है। जर्मनी तकनीक से बना फोल्डिंग पंडाल क्रेन से उठाकर लगाया जा रहा है। दूसरी ओर लोक निर्माण विभाग के अभियन्ता मंच तथा हैलीपैड के निर्माण कार्य को पूरा कराने में दिनरात एक किए हुए हैं। दूर बैठी जनता की सुविधार्थ दिन में देखी जाने वाली नवीन तकनीकी से बनी एलईडी लगाकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को दिखाया जाएगा। मंच का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। मंच पर चढ़ने के लिए सीढ़ियों का निर्माण कार्य प्रगति पर है। इस अवसर पर विमल कृष्ण अग्रवाल, एसपी सिटी एमएस चौहान, अपर जिलाधिकारी (वित्त) शीलधर यादव, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) मनोज कुमार, नगर मजिस्ट्रेट निधी श्रीवास्तव, सीओ सिटी सत्यसेन यादव, अवधेश यादव सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।

तैयारियों का जायजा लेते सांसद धर्मेन्द्र यादव
तैयारियों का जायजा लेते सांसद धर्मेन्द्र यादव

 
संबंधित खबरें पढ़ने को क्लिक करें लिंक

अब 20 दिसंबर को आयेंगे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां जारी, मंच तैयार

मंच के निर्माण कार्य की होगी मैटल डिटेक्टर से चैकिंग

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में माहिलाओं को दी जायेगी तरजीह

Leave a Reply