लुटेरी कांग्रेस का गहना है भ्रष्टाचार: नरेंद्र मोदी

  • बोले- कांग्रेस के पास न नेता है, न नैतिकता है, न नीति है और न नीयत है
भाजपा में प्रधानमन्त्री पद के संभावित प्रत्याशी नरेंद्र मोदी
भाजपा में प्रधानमन्त्री पद के संभावित प्रत्याशी नरेंद्र मोदी

कांग्रेस के पास न नेता है, न नैतिकता है, न नीति है और न नीयत है, ऐसे में देश किसके भरोसे छोड़ दिया जाए। रुपये की हालत बहुत खराब है, लेकिन कांग्रेस सरकार रुपये की बजाये, खुद को बचा रही है। सरकार इस दुविधा में है कि वह खुद की इज्जत बचाए या देश की, सही मायने में सरकार को न रुपये बचाने की चिंता है और ना ही देश की।

उक्त विचार राजस्थान के जयपुर में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आयोजित विशाल रैली में भाजपा की चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र ने व्यक्त किये। उनहोंने कांग्रेस को स्पष्ट लुटेरा कहटते हुए कहा कि कांग्रेस खजाना लूटने में लगी हुई है। बोले- कांग्रेस शुरु के चार साल में माल हड़पने में लगी रहती है और आखिरी साल में जनता को रेवड़ी बांटने में लगी रहती है। उन्होंने कहा कि अगर अभी भी हम कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बनाते हैं, तो ये जो बीमारियां फैली हुई हैं, उनसे देश बच नहीं सकता है। भ्रष्टाचार को कांग्रेस का गहना बताते हुए कहा कि कांग्रेस के रहते हुए हिंदुस्तान को भ्रष्टाचार मुक्त नहीं बनाया जा सकता, इसलिए कांग्रेस की छुट्टी कर दो।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में सरकार चला रही कांग्रेस के पास न नेता है, न नैतिकता है, न नीति है और न नीयत है, ऐसे में देश किसके भरोसे छोड़ दिया जाए। बोले- हिंदुस्तान अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी द्वारा चलाई गई एनडीए सरकार को याद करता है। पूरा देश एनडीए सरकार की सराहना करता है। उधर जयपुर स्थित ‘अमरूदों का बाग’ मैदान में उमड़े लाखों के जन सैलाब को देख कर भाजपा नेता व कार्यकर्ता गदगद हैं।

Leave a Reply