रैली को दृष्टिगत रख सीडीओ ने अधिकारियों को दिए निर्देश

रैली को लेकर दिशा-निर्देश देते सीडीओ उदय राज सिंह
रैली को लेकर दिशा-निर्देश देते सीडीओ उदय राज सिंह

बदायूं के मुख्य विकास अधिकारी उदयराज सिंह ने 21 नवम्बर को बरेली में आयोजित होने वाली मुख्यमंत्री की रैली को दृष्टिगत रखते हुए जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा बरेली मार्ग पर एम्बोलेंस तथा पीएचसी एवं सीएचसी पर चिकित्सकों की उपस्थिति सुनिश्चित कराने हेतु अधिकारियों की बैठक आयोजित कर आवश्यक दिशानिर्देश दिए हैं।
विकास भवन स्थित सभा कक्ष में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए सीडीओ श्री सिंह ने कानून एवं शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट को निर्देश दिए हैं कि वह 21 नवम्बर को अपने-अपने सेक्टर में उपस्थित रहकर कानून तथा शांति व्यवस्था बनाए रखेंगे। बरेली में रैली के कारण रोड पर यातायात का अधिक दबाव होने के कारण उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए कि बरेली-मथुरा रोड पर एम्बोलेंस की उपस्थिति सुनिश्चित कराने के अलावा सभी पीएचसी एवं सीएचसी में चिकित्सकों की ससमय उपस्थिति सुनिश्चित कराएं और पर्याप्त मात्रा में मेडीसन उपलब्ध रखें, जिससे किसी अप्रिय घटना के होने पर तुरन्त चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा सकें। उन्होंने कहा कि 102 नम्बर की एम्बोंलेंस में चिकित्सकों के साथ समस्त आवश्यक दवाईयां उपलब्ध रहें तथा 108 नम्वर की एम्बोंलेंस में गम्भीर रोगियों को लाने तथा ले जाने हेतु प्रयोग किया जाएगा।
सीएमओ एसपी अग्रवाल ने मुख्य विकास अधिकारी को आश्वस्त किया कि समस्त एमओआईसी को निर्देश दिए जा चुके हैं कि वह प्रातः से देर सांय तक अपने-अपने चिकित्सालय पर मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन मनोज कुमार, एसपी सिटी मान सिंह चौहान, जिला विकास अधिकारी प्रदीप कुमार सोम, सहित समस्त उप जिलाधिकारी एवं प्रभारी चिकित्सा अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply