सांसद धर्मेन्द्र यादव ने दिया रैली की सफलता का मंत्र

'देश बचाओ, देश बनाओ' रैली का प्रचार करता सपा का हाईटेक प्रचार वाहन।
‘देश बचाओ, देश बनाओ’ रैली का प्रचार करता सपा का हाईटेक प्रचार वाहन।

बरेली में अब 21 नवंबर को आयोजित होने वाली समाजवादी पार्टी की ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ रैली की तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही हैं। रैली की सफलता को लेकर आज फिर बैठक बुलाई गई, जिसमें रैली संयोजक सांसद धर्मेन्द्र यादव व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को रैली की सफलता को लेकर मंत्र दिए।

उल्लेखनीय है कि सपा की यह रैली पहले 9 नवंबर को आयोजित होना थी, लेकिन विभिन्न कारणों के चलते इसकी तिथि बढ़ा कर 21 नवंबर कर दी गई, साथ ही इस्लामियां इंटर कॉलेज के मैदान में वीवीआईपी मंच को लेकर भी शुरू में विवाद रहा, जो लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव के हस्तक्षेप के बाद थमा, क्योंकि लोक निर्माण विभाग ने मंच बनाने से हाथ खड़े कर दिए थे। इसके अलावा कुछ स्थानीय नेता रैली आयोजन में रूचि भी नहीं ले रहे हैं, इसीलिए राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव को पत्र जारी कर चेतावनी देनी पड़ी है। तमाम उतार-चड़ाव के बीच आज बरेली के जिला कार्यालय में संबंधित तीनों मंडलों के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की फिर बैठक बुलाई गई, जिसमें सभी से जुटने का आह्वान किया गया। सांसद धर्मेन्द्र यादव ने पांच लाख से अधिक भीड़ को रैली स्थल तक लाने का मंत्र दिया, वहीँ वरिष्ठ नेता अंबिका चौधरी ने भी कई महत्वपूर्ण सुझाव रखे। बैठक में सभी क्षेत्रीय वरिष्ठ नेता, जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी मौजूद रहे। अध्यक्षता बरेली के जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव ने की। बैठक के बाद रैली संयोजक व सांसद धर्मेन्द्र यादव तमाम नेताओं के साथ रैली स्थल पर भी गये और यहाँ भी उन्होंने जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

उधर रैली की सफलता को कार्यकर्ता गाँव-गाँव भ्रमण करते नज़र आ रहे हैं और हर तरह के प्रचार माध्यमों का सहारा ले रहे हैं। बरेली और आसपास के जिले बैनर, पोस्टर और झंडा, कटआउट वगैरह से सजे नज़र आ रहे हैं। समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के प्रांतीय सचिव शशांक यादव ने बताया कि सपा की यह रैली ऐतिहासिक होगी, जिसका असर राष्ट्रीय स्तर पर होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ी है, यह बात इस रैली में सिद्ध हो जायेगी।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

हाईटेक होगी सपा की ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ रैली

परेशान न कर दे सपा की ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ रैली

सपा की रैली को सफल बनाने के निर्देश, पांच लाख लक्ष्य

Leave a Reply