रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती आयेंगी, नसीमुद्दीन पहुंचे

बसपा सुप्रीमो मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती

बदायूं जिले में उसहैत थाना क्षेत्र के गाँव कटरा सादातगंज में पीड़ितों से मिलने के लिए कल रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती भी आ रही हैं। बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी मौके पर पहुंच गये हैं और उनकी निगरानी में हैलीपेड बनना शुरू हो गया है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार-बुधवार रात की घटना को उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री कार्यालय और गृह मंत्री राजनाथ सिंह के हस्तक्षेप के बाद संज्ञान में लिया है। शुरुआत में पुलिस पूरे मामले को दबाने और सुलझाने के प्रयास में ही जुटी नज़र आ रही थी, लेकिन पीएमओ और गृह मंत्रालय के हस्तक्षेप के बाद उत्तर प्रदेश सरकार हरकत में आ गई। आरोपी सिपाही बर्खास्त कर दिए गये हैं। सभी नामजद आरोपी गिरफ्तार कर लिए गये हैं और परिजनों की मांग कर प्रदेश सरकार सीबीआई जांच कराने को भी तैयार है।

घटना स्थल पर जाकर भाजपा की टीम पीड़ितों से मिल चुकी है। आज राहुल गाँधी भी कटरा सादातगंज पहुंचे और पीड़ितों का दर्द महसूस कर उन्होंने सीबीआई जाँच करा कर पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की। कल रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती भी आ रही हैं और नसीमुद्दीन सिद्दीकी मौके पर पहुंच चुके हैं, लेकिन अभी तक सत्ता पक्ष की ओर से कोई बड़ा नेता परिजनों से मिलने तक नहीं गया है। यहाँ बता दें कि लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर मायावती उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग पहले ही कर चुकी है।

संबंधित खबर व लेख पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

अगवा कर दुष्कर्म के बाद यादवों पर बहनों की हत्या का आरोप

पीएमओ के हस्तक्षेप के बाद सक्रिय हुई उत्तर प्रदेश सरकार

बदायूं प्रकरण: पीड़ितों को न्याय मिलना चाहिए: राहुल गांधी

जनता को ही छीनना पड़ेगा न्याय

Leave a Reply