यूपी सरकार आपराधिक वारदातें रोकने में नाकाम: मायावती

यूपी सरकार आपराधिक वारदातें रोकने में नाकाम: मायावती
यूपी सरकार आपराधिक वारदातें रोकने में नाकाम: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुद मोर्चा संभाल लिया है, जिससे उत्तर प्रदेश में विपक्ष नज़र आने लगा है। उन्होंने आज फिर उत्तर प्रदेश की सपा सरकार पर निशाना साधा, साथ ही केंद्र सरकार की भी कड़ी आलोचना की।

फर्रुखाबाद में छेड़छाड़ का विरोध करने वाली किशोरी को जलाने की घटना पर बसपा सुप्रीमो ने आज कहा कि पूरे प्रदेश में ही महिला उत्पीड़न की घटनाएँ बढ़ गई हैं, साथ ही हत्या की घटनाएं रोकने में सरकार नाकाम है। उन्होंने कहा कि जिस सरकार में आपराधिक प्रवृत्ति के लोग मंत्री हों, उस सरकार से अच्छा कार्य करने की क्या उम्मीद की जा सकती है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इसीलिए अपराध बढ़ रहे हैं। घटनायें के पीछे सपा के ही लोग होते हैं, जिससे उन पर कार्रवाई नहीं की जाती, साथ ही कहा कि जनहितकारी कार्य करने की बजाये सरकार सिर्फ घोषणाएं कर रही है।

सीमा पर सैनिकों के साथ हुई बर्बर घटना को दुखद बताते हुए मायावती ने सैनिकों की सुरक्षा को लेकर केंद्र से कड़े कदम उठाने की मांग की, वहीं अंतिम संस्कार में किसी मंत्री के न जाने को दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया। उन्होंने आर्थिक सहायता के साथ विधवा को नौकरी देने की मांग की। मायावती ने केंद्र सरकार से तत्काल रेल किराया घटाने की भी मांग की। उन्होंने साफ़ कहा कि मनमानी कर रही केंद्र सरकार आम जनता के लिए दुखदायी सिद्ध हो रही है।

Leave a Reply