मैं राबर्ट बाड्रा का चार्टर्ड एकाउंटेंट नहीं हूँ: दिग्विजय

अटल और आडवाणी के परिजनों ने भी की हैं अनमितताएं।

मैं राबर्ट बाड्रा का चार्टर्ड एकाउंटेंट नहीं हूँ: दिग्विजय

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक सवाल पर कहा कि मैं राबर्ट बाड्रा का चार्टर्ड एकाउंटेंट नहीं हूँ, जो उनकी बढ़ती संपत्ति का हिसाब रखूँ। उन्होंने यह भी दलील दी कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी के परिजनों ने भी गड़बड़ियाँ की हैं, पर कांग्रेस कभी उन्हें परेशान करने के लिए रिश्तेदारों का इस्तेमाल नहीं करेगी।

दिग्जिवय सिंह ने सोनिया गाधी के दामाद राबर्ट वाड्रा को जमीन के सौदों में अनुचित फायदे देने के लिए वाड्रा,  डीएलएफ और हरियाणा की सरकार के बीच मिलीभगत के आरोपों को खारिज कर दिया, लेकिन बाड्रा की संपत्ति बढ्ने के सवाल पर बोले कि वह चार्टर्ड एकाउंटेंट नहीं हूँ, जो उनकी बढ़ती संपत्ति का हिसाब रखेंगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि बाजपेयी और आडवाणी के रिश्तेदारों ने भी भ्रष्टाचार और अनियमिततायें की हैं, उनकी जांच करा दी जाये, तो दोनों वरिष्ठ नेताओं के लिए शर्मिदगी की बात होगी। बोले- नेता इंसान होते हैं, हम भगवान नहीं हैं, जो हम अपने अनगिनत रिश्तों पर नजर या रोकथाम रख सकें।

One Response to "मैं राबर्ट बाड्रा का चार्टर्ड एकाउंटेंट नहीं हूँ: दिग्विजय"

  1. sales tax   October 29, 2012 at 3:11 AM

    Undeniably believe that that you said. Your favorite reason appeared to be at the net the
    easiest thing to take note of. I say to you, I definitely get annoyed whilst other folks consider issues that they just do not know about.

    You controlled to hit the nail upon the top and also defined out the
    entire thing without having side effect , other people can take a signal.
    Will probably be again to get more. Thank you

    Reply

Leave a Reply