मैंने सेक्स नहीं किया तो चुड़ैल ने मुझे फंसा दिया

मैंने सेक्स नहीं किया तो चुड़ैल ने मुझे फंसा दिया

“मैंने चुड़ैल से सेक्स नहीं किया, इसलिए चुड़ैल मुझे फंसाती रहती है। मैंने कुछ नहीं किया, मैं हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगता हूँ, मुझे माफ़ कर दो।” यह किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी का अंश नहीं, बल्कि हकीकत में एक सरकारी अफसर के मुंह से निकले शब्द हैं, जिन पर विश्वास तो कोई नहीं कर रहा, फिर भी अश्लील हरकतें करने के बाद यह कहानी सुनाने वाले अधिकारी के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं हुई।

घटना जनपद बदायूं के सदर तहसील की है। तहसील में कार्यरत एक अफसर के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की पत्नी का आरोप है, कि अफसर ने उसे बेडरूम में बुलाकर अश्लील हरकतें करते हुए बेड पर गिरा लिया, पर वह उस अफसर के चंगुल से किसी तरह बचकर भाग आई। बाद में आरोप लगाने वाली महिला ने जनपद के वरिष्ठ अधिकारियों से उस चरित्रहीन अफसर की लिखित में शिकायत भी की। मामला पुलिस में पहुँचने के बाद आरोपी अफसर ने ऐसी कहानी सुनाई जिसे सुनकर दंग रह गए। उस अफसर का कहना है कि उसे पिछले कई वर्षों से एक चुड़ैल परेशान कर रही है। वह चुड़ैल सेक्स करने के लिए प्रेरित करती है और उसके साथ उसने सेक्स नहीं किया, इसलिए फंसाती रहती है। मुझे कुछ पता नहीं चलता कि मैं क्या कर रहा हूँ। मुझसे वह चुड़ैल ही सब कराती है।

अफसर के मुंह से इस कहानी को सुनकर कुछ लोग हँसे तो कुछ स्तब्ध रह गए। विश्वास भी कोई नहीं कर रहा, लेकिन अफसर का मामला होने के कारण वरिष्ठ अधिकारियों ने दबाव बनाकर फैसला कराते हुए उस महिला का प्रार्थनापत्र वापस करा दिया। सूत्रों का कहना है कि आरोपी अफसर हद दर्जे का शराबी है और शराब के नशे में ही महिलाओं के साथ पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

One Response to "मैंने सेक्स नहीं किया तो चुड़ैल ने मुझे फंसा दिया"

Leave a Reply