मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे साले हैं : अमर सिंह

– सपा सरकार पर जाति विशेष के लोगों की हत्या कराने का भी आरोप लगाया

सांसद अमर सिंह और सांसद जयप्रदा का फाइल फोटो।
सांसद अमर सिंह और सांसद जयप्रदा का फाइल फोटो।

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह काफी दिनों बाद बोले हैं, लेकिन बोले अपनी छवि के अनुसार ही हैं, इस बार उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को साला बता कर देश भर में तहलका मचा दिया है।

पिछले दिनों आजमगढ़ जिले में पूर्व विधायक सर्वेश सिंह उर्फ सीपू सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मृतक विधायक अमर सिंह के नजदीकी रहे थे। अमर सिंह आज सांसद जयप्रदा के साथ मृतक विधायक के परिजनों से मिलने उनके गाँव आमवारी नारायण पहुंचे, तभी अमर सिंह ने नरेंद्र मोदी के बारे में सवालों का जवाब देने से मना करते हुए कहा कि वह मेरे साले हैं, क्योंकि मेरी पत्‍‌नी गुजरात की है, इसलिए मैं उनका जीजा हूं। कोई जीजा साले पर कोई टिप्पणी कैसे करेगा, यह जरूर कहूंगा कि वे हिंदू राष्ट्रवादी की जगह राष्ट्रवादी होने का बयान दें। अमर सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें एसएमएस पर धमकी मिली थी कि सर्वेश सिंह के घर गए, तो उनका भी वही हाल होगा, लेकिन किसी में इतनी हिम्मत नहीं कि उनको डरा सके। श्री सिंह ने सपा सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि अब यहां आम आदमी की कौन कहे, जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। बोले- प्रदेश में कानून-व्यवस्था इतनी बिगड़ गई है कि कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया सरकार सोची-समझी साजिश के तहत एक जाति विशेष के बड़े नेताओं की हत्याएं करा रही है।

One Response to "मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे साले हैं : अमर सिंह"

  1. BINAY KUMAR SINGH   July 29, 2013 at 10:49 PM

    अमर सिंह के नजदीकी रहे आजमगढ़ जिले में पूर्व विधायक सर्वेश सिंह उर्फ सीपू सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गई । मृतक विधायक अमर सिंह के नजदीकी थे।अमर सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें एसएमएस पर धमकी मिली थी कि सर्वेश सिंह के घर गए, तो उनका भी वही हाल होगा! श्री सिंह ने सपा सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि अब यहां आम आदमी की कौन कहे, जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। बोले- प्रदेश में कानून-व्यवस्था इतनी बिगड़ गई है कि कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया सरकार सोची-समझी साजिश के तहत एक जाति[राजपूत] विशेष के बड़े नेताओं की हत्याएं करा रही है।अमरसिंह ने अगर यह आरोप सपा सरकार पर लगाया है तो निश्चित है की वे उनके कार्यशैली से भली- भांति परिचित है !इसलिए उनके आरोप में दम है !

    Reply

Leave a Reply