महिलाओं का विशेष ध्यान रखा जाएगा: मुलायम

समाजवादी पार्टी महिला सभा की बैठक में मंचासीन सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव व अन्य नेतागण
समाजवादी पार्टी महिला सभा की बैठक में मंचासीन सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव व अन्य नेतागण
समाजवादी पार्टी महिला सभा की प्रदेश स्तरीय बैठक पार्टी कार्यालय 19 विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ में आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश महिला कल्याण निगम की मंत्री लीलावती कुशवाहा ने की तथा संचालन शारदा सिंह महासचिव ने किया।
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने महिलाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार की उपलब्धियाॅ एवं पार्टी की नीतियाॅ जनता के बीच घर-घर पहुचायें, जब भी सत्ता में समाजवादी पार्टी की सरकार आई है, महिलाओं की बेहतरी के लिए अच्छा इंतजामात किये गए हैं। समाजवादी पार्टी का उद्देश्य सिर्फ चुनाव लड़ना एवं सत्ता हथियाना नहीं है, बल्कि देश की एकता और अखण्डता की रक्षा तथा धर्म निरपेक्षता पर हो रहे हमलों से देश को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी को सत्ता में आना जरूरी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने महिलाओं को हमेशा सम्मान दिया है, इसलिए महिलाएं घर-घर सरकार की उपलब्धियों को पहुचायें और मुझे विश्वास है कि ज्यादा से ज्यादा लोकसभा प्रत्याशियों को जिताकर दिल्ली भेजने का कार्य करेंगी। बैठक की अध्यक्षता कर रही महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने कहा कि ऊर्जावान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 2 वर्ष पूर्ण होने पर उन्हें घोषणा पत्र के सम्पूर्ण वादे पूर्ण किये, विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुए कहा कि अन्य दलों के पास कोई मुद्दा नहीं है, विपक्षी हताश हैं, किसी ने मंहगाई, भ्रष्टाचार को जन्म दिया, तो किसी ने पत्थर पार्क निर्माण कराया, तो किसी ने नफरत का बीज बोया। सपा ने ही महिलाओं को सम्मान दिया है। नेता जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए महिलाएं पूरी शक्ति लगाकर प्रत्याशियों को जिताएं, ताकि लाल किले पर नेता जी झण्डा फहरा सकें।
समाजवादी पार्टी महिला सभा की बैठक में उपस्थित महिलायें
समाजवादी पार्टी महिला सभा की बैठक में उपस्थित महिलायें
इस मौके पर राजेन्द्र चौधरी प्रवक्ता समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश, सुुमन सिंह, सावित्री कुशवाहा, विन्दा सैनी, अंशा यादव, रिहाना (एडवोकेट), गीता मिश्र, मधुर सुनेजा, आशा खण्डेलवाल, गीता यादव, प्रभा यादव, सरोज मौर्य, अन्नपूर्णा राजपूत, अरूणा सिंह ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

Leave a Reply