बदायूं जिले के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी: धर्मेंद्र

बिल्सी के इस्लामियां स्कूल में सांसद धर्मेंद्र यादव का जोरदार स्वागत करते कार्यकर्ता।
बिल्सी के इस्लामियां स्कूल में सांसद धर्मेंद्र यादव का जोरदार स्वागत करते कार्यकर्ता।

बदायूं जिले के कस्बा बिल्सी स्थित कछला रोड पर माहेश्वरी धर्मशाला में आज सांसद धर्मेंद्र यादव ने सपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। जनता को संबोधित करते हुए सांसद श्री यादव ने कहा कि बदायूं जिले की हर समस्या के समाधान को सपा ने हर संभव प्रयास किया है। बोले- जिले के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिले में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर बनाने के लिए मेडीकल कॉलेज की स्थापना कराई जा रही है, जिससे जिले की गरीब जनता को काफी लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि सपा ने हमेशा सभी के हितों को ध्यान में रखकर काम किया है। बोले- लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी। इससे पहले एमएलसी/जिलाध्यक्ष बनवारी सिंह यादव ने कहा कि सांसद द्वारा जिले के विकास के लिए की गई घोषणाएं चुनाव बाद सभी पूरी हो जायेंगी। उन्होने कहा कि बिल्सी रोडवेज डिपो की स्थापना की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, जिसका संचालन आदर्श आचार संहिता के कारण नहीं हो पा रहा है। लोकसभा चुनाव के बाद संचालन शुरु हो जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक योगेंद्र कुमार कुन्नू बाबू एवं संचालन लोकेश बाबू वार्ष्णेय ने किया। इस मौके पर पूर्व राज्यमंत्री विमलकृष्ण अग्रवाल, विधायक आशुतोष मौर्य, व्यापारी नेता वीरेंद्र धीगड़ा, ब्लाक प्रमुख सुखवीर सिंह चैाहान, सुधीर सोमानी, ललित गिरि, टेड़ामल अग्रवाल, सर्वेश यादव, रंजीत वार्ष्णेय, ओमप्रकाश सागर, चंद्रसैन माहेश्वरी, रईस अहमद, गोपाल वार्ष्णेय सहित तमाम लोग मौजूद रहे। इधर बिल्सी के इस्लामियां स्कूल में भी सांसद ने जनता को संबोधित किया। यहां सपा के राष्ट्रीय महासचिव डा.यासीन उस्मानी, वरिष्ठ नेता अजमल खां, मोहम्मद मियां, नईम अव्वासी, ललित गिरि, दिलशाद मलिक आदि मौजूद रहे, वहीं नगर के मोहल्ला संख्या पांच में दीपक चौहान, सोमेंद्र सिंह, शकील, राहुल वार्ष्णेय ने सांसद का जोरदार स्वागत किया। इसके अलावा नगर के कई व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर सांसद का स्वागत किया गया।
सांसद धर्मेंद्र यादव ने बिल्सी नगर पालिका परिषद के पूर्व पालिकाध्यक्ष राकेश माहेश्वरी की मां राजवती के निधन पर शोक जताया, साथ ही परिवार के लोगों का ढांढस भी बंधाया। इस दौरान उनके साथ विधायक आशुतोष मौर्य, पूर्व राज्यमंत्री विमलकृष्ण अग्रवाल, रंजीत वार्ष्णेय, टेड़ामल अग्रवाल, राजेश माहेश्वरी, जगदीश बाबू, दिनेश ओझा, राकेश माहेश्वरी, शिवा, चिराग माहेश्वरी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply