बदायूं के नरेंद्र मोदी रामसेवक सिंह पटेल भाजपा में शामिल

पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल
पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल

कट्टर हिंदूवादी नेता व पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली, जिससे पिछले दो माह से चल रही तमाम तरह की अटकलों पर आज विराम लग गया। उनके भाजपा में शामिल होने से हिंदूवादी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं, वहीँ एक गुट कोप भवन में चला गया है, जिससे आने वाले चुनाव को लेकर किये जा रहे एकता के दावों की एक बार फिर हवा निकल गई है।

पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल को आज लखनऊ स्थित प्रदेश मुख्यालय में ज्वानिंग कमेटी के अध्यक्ष शिवप्रताप शुक्ला ने अनीता सिंह व भारत दीक्षित की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस मौके पर बदायूं के पूर्व जिला कार्यवाह जोगपाल सिंह, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह “बब्बू”, स्वतंत्र प्रकाश गुप्ता व महेश मुखिया सहित अन्य तमाम लोग उपस्थित रहे।

उधर भाजपा का एक स्थानीय गुट नहीं चाहता कि रामसेवक सिंह पटेल भाजपा में आयें। पिछले दिनों वरुण गाँधी की विशाल रैली में सदस्यता ग्रहण करने की खबर आई थी, लेकिन स्थानीय नेताओं की आपसी खींचतान के चलते वरुण गाँधी की रैली निरस्त कर दी गई, जिससे आज उन्होंने प्रदेश मुख्यालय में सदस्यता ग्रहण की। श्री पटेल के पार्टी में आने से आम कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है। श्री पटेल का नाम भी एक ट्रेन कांड से जुड़ा हुआ है, जिससे लोग इन्हें बदायूं का मोदी मानते हैं।

गौतम संदेश में प्रकाशित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

बदायूं के मोदी ने दिये भाजपा में जाने के संकेत

Leave a Reply