फुटेज और बयान मिले, तेजपाल के बचने के रास्ते बंद

बलात्कार करने का आरोपी कुख्यात तरुण तेजपाल
बलात्कार करने का आरोपी कुख्यात तरुण तेजपाल

तहलका के संस्‍थापक और चर्चित से कुख्यात हो चुके पत्रकार तरुण तेजपाल की मुशिकलें अब और बढ़ गई हैं। यौन उत्पीड़न की घटना को छेड़छाड़ कहा जा रहा था, लेकिन शोषित युवती के वकील का कहना है कि तेजपाल ने युवती के साथ बलात्कार किया है।
एक टीवी चैनल को पीड़िता के वकील ने बताया कि गोवा पुलिस और मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए बयान में पीड़ित युवती ने कहा है कि वह अपनी इज्जत की लड़ाई लड़ रही है और इसके पीछे किसी तरह की कोई राजनीतिक साजिश नहीं है। उनके अनुसार युवती का कहना है कि उसे पहले से पता था कि यह लड़ाई आसान नहीं होगी, लेकिन यह उसके सम्मान की लड़ाई है और अंजाम तक लड़ती रहेगी। पीड़ित युवती पूरे घटनाक्रम को राजनीतिक साजिश बताने से काफी दुखी है। उसका कहना है कि तेजपाल अपनी संपत्ति की लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन उसके लिए यह मर्यादा की लड़ाई है।
उधर गोवा पुलिस यह साफ़ कर चुकी है कि होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज में तेजपाल युवती को लिफ्ट के अंदर खींचते हुए दिख रहे हैं। उनका हाथ युवती के कंधे पर था, साथ ही करीब दो मिनट बाद युवती लिफ्ट से बाहर‌ निकली, तो बदहवास सी दिख रही थी और फुटेज में पीछे-पीछे तेजपाल भी नज़र आ रहे हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

एफआईआर के बाद पुलिस का छापा, आरोपी तेजपाल फरार

चर्चित पत्रकार तरुण तेजपाल पर यौन उत्पीड़न का आरोप

Leave a Reply