प्रतिबंध के बावजूद सपा के धर्मेन्द्र यादव ने किया रोड शो

प्रतिबंध के बावजूद सपा के धर्मेन्द्र यादव ने किया रोड शो
प्रतिबंध के बावजूद सपा के धर्मेन्द्र यादव ने किया रोड शो

बदायूँ लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने चुनाव प्रचार बंद होने के बावजूद आज कस्‍बा दहगवां में रोड शो कर दिया और पुलिस-प्रशासन मूकदर्शक बना रहा। भाजपा प्रत्याशी के चुनाव एजेंट अजीत वैश्य ने भारत निर्वाचन आयोग के साथ स्थानीय अफसरों से शिकायत दर्ज करा दी है।

बदायूँ लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के भतीजे हैं। आरोप है कि स्थानीय प्रशासन उन्हें जिताने के लिये खुली मदद कर रहा है, तभी चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगने के बावजूद धर्मेन्द्र यादव ने आज कस्‍बा दहगवां में रोड शो कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रोड शो के दौरान पीछे पुलिस की गाड़ी सुरक्षा में चल रही थी। लोगों का यह भी कहना है कि इस दौरान फोटो खींचने और वीडियो बनाने वालों पर भी कड़ी नज़र रखी गई। एक अखबार के रिपोर्टर ने फोटो खींच लिया, तो उसके कैमरे से फोटो डिलीट करा दिया गया।

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी वागीश पाठक के एजेंट अजीत वैश्य ने भारत निर्वाचन आयोग, उत्तर प्रदेश के निर्वाचन अधिकारी, बदायूँ और संभल जिले के जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ प्रेक्षकों से लिखित शिकायत कर दी है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

 संबंधित खबर पढ़ने के लिये क्लिक करें लिंक

केन्द्रीय सुरक्षा बल के रूट मार्च में घूमा सपा नेता

Leave a Reply