नरेंद्र मोदी को यूपी में कहीं से नहीं जीतने देंगे: शिवपाल

वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव
वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव

                                              किरन कांत

समाजवादी पार्टी का पूरा ध्यान नरेंद्र मोदी पर है। समाजवादी पार्टी नरेंद्र मोदी को शिकस्त देने की रणनीति में जुटी हुई है।

उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित जॉली ग्रांट अस्पताल पहुंचे उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का मुख्य उद्देश्य किसी भी कीमत पर नरेंद्र मोदी को चुनाव में हराना है। उन्होंने कहा कि सपा मोदी को यूपी में कहीं से भी जीतने नहीं देगी। बोले- जो मोदी ने गुजरात में किया, वो यूपी में नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि मोदी को हमने रैलियों में हरा दिया और अब चुनाव में भी हरा देंगे। बोले- पहले मोदी टंडन को ही भुगत लें और मोदी को तो हमारा कार्यकर्ता ही हरा देगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश की जनता को धोखा देने के सिवा और कुछ नहीं किया है।

शिवपाल ने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी का जनाधार है। छात्र, हिन्दू-मुस्लिम सब सपा के साथ हैं। भाजपा का काम हिंदुत्व फैलाने का रहा है। यूपी की जनता भली-भाँति समझती है कि भाजपा के वादे झूठे होते हैं। केंद्र और प्रदेश में होने के बावजूद राम मंदिर का निर्माण नहीं कराया। शिवपाल ने कहा कि मोदी को उनकी खुद की पार्टी ही हरा देगी। पहले मोदी अपनी पार्टी से ही सुलझ लें, उनकी पार्टी में ही गुटबाज़ी सामने आ गयी है।

उत्तराखंड में सपा को दोबारा खड़ा करने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि युवाओं, किसानों, मज़दूरों और मुसलमानों को जोड़ेंगे। इन सबको जोड़कर पार्टी को दोबारा खड़ा किया जाएगा। प्रत्याशी का चुनाव नेता लोग करेंगे। उन्होंने कहा कि मुसलमान भाजपा से बहकने वाला नहीं है। बोले- मोदी का इतिहास देखें। मोदी ने गुजरात में कुछ नहीं किया है। यूपी और उत्तराखंड में जनता मोदी को कतई स्वीकार नहीं करेगी।

Leave a Reply