तूफानी दौरा कर धर्मेन्द्र यादव ने अपने लिए वोट मांगे

प्रचार अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करते सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव
प्रचार अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करते सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने आज सहसवान विधान सभा क्षेत्र के गाँव भवानीपुर खल्ली, नदायल, मालपुर, कुंवरपुर चांदन, उस्मानपुर, रियोनाई, रुदायन, इस्लामनगर के साथ बदायूं शहर में भी सघन भ्रमण कर जन सम्पर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजवार्दी पार्टी की सरकार के पिछले दो वर्ष के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में समाज के हर वर्ग के लिए जन कल्याणकारी योजनाऐं संचालित की जा रही हैं। गांव का आखिरी व्यक्ति उसका लाभ उठा रहा है, इसीलिए प्रदेश की जनता सपा सुप्रीमो को देश की सबसे बडी पंचायत की कुर्सी के मुखियाा के रूप में देखना चाहती है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह बदायूं और प्रदेश में सपा प्रत्याशियों की सभाओं में भीड़ उमड़ रही है। इससे तय हो गया है कि जनता सपा को सबसे ज्यादा सीटों से जिताकर दिल्ली भेजेगी। उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी विकास का मुद्दा लेकर जनता के बीच आयी है। पिछली समाजवादी पार्टी की साढ़े तीन साल की सरकार और वर्तमान दो वर्षों के अखिलेश सरकार ने जितना विकास बदायूं में किया है, उतना आजादी से लेकर अब तक किसी भी पार्टी की सरकार ने नहीं किया है। वर्तमान सपा सरकार विकास के माध्यम से बदायूं के हजारों किसानों की कर्ज माफी, हजारों छात्र-छात्राओं को लैपटॉप, पांच लाख का किसान बीमा, पढ़ें बेटियां-बढ़ें बेटियां, कन्या विद्याधन, बेरोजगारी भत्ता, कब्रिस्तान की वाउन्ड्री, ओवर ब्रिज, सड़क, पुल व सबसे महात्वकांक्षी योजना बदायूं में मेडिकल कॉलेज का निर्माण आदि जनुपयोगी नीतियों का बदायूं की जनता लाभ उठा रही है। सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि बसपा और भाजपा दोनों पार्टी प्रदेश की जनता को गुमराह करने का कार्य कर रहीं है। दोनों ही पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं तथा परोक्ष रूप से एक दूसरे के साथ हैं। भाजपा को अहसास हो गया है कि दिल्ली में तीसरे मोर्चे की सरकार बनने जा रही है, इसलिए भाजपा देश की जनता को लड़ाने के लिए अनेकों साजिश रचने लगी है। घोटालों की पार्टी कांग्रेस पूरी तरह से चुनाव की प्रतिस्पर्धा से बाहर हो गयी है। बोले- कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में जनता को ठगने के सिवाय एक भी कल्याणकारी कार्य नहीं किया है।
इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष व दर्जा राज्यमंत्री बनवारी सिंह यादव, विधायक ओमकार सिंह, विधान सभा क्षेत्र अध्यक्ष नबाब सिंह, चेयरमैन नूरउददीन, जिला पंचायत सदस्य ऋषिपाल सिंह, प्रधान विजय सक्सेना, आजाद, इरफान साहब, मो. हारून, योगेन्द्रपाल तोमर, प्रधान मोहनलाल पासी, सोमवीर सिंह प्रधान, अशोक सिंह व अन्य सपा नेताओं तथा सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
उधर ग्राम मिचौना की मढ़ैया, मोहददीपुर, शहबाजपुर, भज्जी की मढ़ैया, रसूलपुर बेला, रामजीत का नगला, ठेरा वाली मढ़ैया, चौकीदार का नगला, सुक्की की मढ़ैया, राम सेवक का नगला में मत्स्य विभाग के चेयरमैन राजपाल कश्यप ने नुक्कड सभायें कर सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव अनुराग यादव ने भी सदर विधान सभा क्षेत्र में गहन जनसम्पर्क कर सपा सरकार की योजनाओं की जानकारी दी और वोट मांगे।

One Response to "तूफानी दौरा कर धर्मेन्द्र यादव ने अपने लिए वोट मांगे"

  1. Andre   May 25, 2015 at 5:02 AM

    Geez, that’s unleeievablb. Kudos and such.

    Reply

Leave a Reply