गोलियां बरसा कर डिप्टी जेलर को उतारा मौत के घाट

घायल अवस्था में डिप्टी जेलर अनिल त्यागी
घायल अवस्था में डिप्टी जेलर अनिल त्यागी

उत्तर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था का आलम यह है कि अब बेख़ौफ़ हत्यारों ने वाराणसी जिला जेल में तैनात डिप्टी जेलर अनिल त्यागी को आज सुबह खुलेआम गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। बाइक सवार बेख़ौफ़ हत्यारे उनके ऊपर गोलियों की बरसात कर आसानी से फरार भी हो गये।

सनसनीखेज वारदात आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है। बताया जाता है कि डिप्टी जेलर अनिल त्यागी प्रतिदिन सुबह जिम जाते हैं। रोज की तरह वह आज भी जिम जा रहे थे, तभी कैंट थाना क्षेत्र में महावीर मंदिर रोड पर जिम के बाहर दो बाइक सवार लडकों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। उन्हें लगातार छः गोलियां मार कर हत्यारे आसानी फरार हो गये। घायल अनिल त्यागी को अस्पताल भी लाया गया, पर डाक्टर ने उन्हें मृत कर दिया।

सनसनीखेज घटना के बाद प्रशासनिक अमले के साथ शहर भर में हडकंप मच गया। शहर की सीमायें सील कर तलाशी अभियान भी चलाया गया, लेकिन हत्यारे पुलिस के हाथ अभी तक नहीं लगे हैं, जिससे आम आदमी और भी दहशत में नज़र आ रहा है। पुलिस अभी तक हत्या की मूल वजह भी पता नहीं लगा पाई है।

बता दें कि मृतक डिप्टी जेलर अनिल त्यागी मेरठ के मूल निवासी हैं और छह वर्षों से बनारस में तैनात थे। हृदय विदारक घटना की सूचना मिलते ही पत्नी अनु त्यागी और दो बच्चों के साथ बाकी परिजनों, परिचितों और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply