कांग्रेस को मोदीफोबिया हो चुका है: नरेंद्र मोदी

भारतीय जतना पार्टी के प्रधानमन्त्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी
भारतीय जतना पार्टी के प्रधानमन्त्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी

विश्व भर में चर्चा का विषय बन चुके भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की रैली में कांग्रेस पर एक बार फिर धावा बोला। उन्होंने कहा कि चाय बेचने वाला देश का पीएम बनेगा या नहीं, यह देश तय करेगा।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में विशाल रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के पास सिर्फ दो काम है, मोदी को खोजो और सोना खोजो। मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उनकी जासूसी के लिए बाकायदा एक टीम बनाई हुई है। बोले- कांग्रेस ने देश को लूट दिया है, कांग्रेस देश को हिसाब दे, पूरे देश के लोगों को कांग्रेस पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि चाय बेचने वाला देश का पीएम बनेगा या नहीं, यह देश तय करेगा। सवाल किये कि गरीब होना कोई गुनाह है क्या? गरीब के पेट से पैदा होना कोई गुनाह है क्या?

लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी ने कहा कि वो कहते हैं कि चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता और मैं कहता हूं कि देश बेचने वाला पीएम नहीं बनना चाहिए। चाय बेचने वाला देश का पीएम बन सकता है या नहीं, यह देश खुद बताएगा। बोले- कांग्रेस को मोदीफोबिया हो चुका है। उन्होंने लता मंगेशकर से भारत रत्न वापस मांगने को लेकर भी कांग्रेस की आलोचना की।

Leave a Reply