ऋण अदेय प्रमाण पत्र वितरण की तैयारियां शुरू

कार्यक्रम स्थल पर चल रही तैयारियों की एक झलक
कार्यक्रम स्थल पर चल रही तैयारियों की एक झलक

बदायूं के जिलाधिकारी ने एसपी सिटी के साथ राजकीय मेडीकल कॉलेज स्थल पहुँच कर ऋण अदेय प्रमाण पत्रों के वितरण हेतु 28 फरवरी को आयोजित होने वाले विशाल कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेते हुए निर्देश दिए कि तैयारियों में तेजी लाई जाए।
जिलाधिकारी ने कहा कि ब्लाकों से लाभार्थियों को लाने वाली बसों तथा ट्रैक्टर ट्राली आदि को मेडीकल कॉलेज परिसर में ही पार्क कराया जाए। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में लगभग 31 हजार लाभार्थियों के लिए पेय जल की व्यवस्था के लिए पानी के टेंकर लगाए जाएं। आकस्मिक चिकित्सा व्यवस्था हेतु मेडीकल कॉलेज परिसर में एंबुलेंस सहित चिकित्सक मौजूद रहेंगे।
जिलाधिकारी ने टेंट, डेकोरेशन तथा कुर्सियों आदि की समुचित व्यवस्था कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिन लाभार्थियों का कर्जा माफ किया गया है, उन्हें ब्लाक मुख्यालय से लाने हेतु बसों की व्यवस्था कराई गई है। जिलाधिकारी ने कहा कि लाभार्थियों को बैठाने हेतु सेक्टर बनाकर उसमें पंक्ति प्रभारियों की डयूटी लगाई जाएगी। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) मनोज कुमार, अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) शीलधर यादव, नगर मजिस्ट्रेट राजेन्द्र प्रसाद यादव, सीओ सिटी सत्यसेन यादव सहित सभी उप जिलाधिकारी मौजूद रहे। यहाँ बता दें कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद धर्मेन्द्र यादव रहेंगे।

Leave a Reply